You are here
Home > Politics > योगी के मंत्री के बयान से सपा कार्यकर्ता खफा, घर पर फेंके अंडे-टमाटर

योगी के मंत्री के बयान से सपा कार्यकर्ता खफा, घर पर फेंके अंडे-टमाटर

source – aajtak.intoday.in

योगी सरकार में मंत्री और अपने टिप्पणियों के लिए विवादों में रहने वाले ओमप्रकाश राजभर के बयान से खफा समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने शनिवार को उनके आवास पर अंडे और टमाटर फेंके.

बकायदा लाल टोपी में करीब 50 कार्यकर्ता चुपचाप राजभर के लखनऊ स्थित सरकारी आवास 9 कालिदास मार्ग के बाहर जमा हुए और उनके घर के भीतर अंडे और टमाटर फेंकने लगे और इसके वीडियो भी बना डाले. बाद में पुलिस ने कार्यकर्ताओं को वहां से खदेड़ा, लेकिन तब तक यह लोग ओमप्रकाश राजभर के घर पर अंडे और टमाटर फेंक चुके थे.

दरअसल, अखिलेश यादव ने राजभर के एक बयान की पेपर कटिंग को ट्वीट करते हुए लिखा, “शराब ही क्यों दूसरी प्रकार का नशा भी लोग करते हैं, लेकिन नशा लोग करते हैं, कोई जाति नहीं”.

अखिलेश यादव की प्रतिक्रिया के बाद उनके कार्यकर्ताओं ने इस मुद्दे को लपक लिया और ओमप्रकाश राजभर के घर पर ही धावा बोल दिया था. अब देखना यह है कि जो समाजवादी पार्टी ओमप्रकाश राजभर पर गठबंधन के लिए डोरे डाल रही थी, उस पार्टी की प्रतिक्रिया क्या होती है.

उल्लेखनीय है कि राजभर ने कहा था कि सबसे ज्यादा शराब यादव और राजपूत जाति के लोग पीते हैं, जबकि बदनामी राजभर जाति को मिलती है. इसी बयान पर अखिलेश यादव ने प्रतिक्रिया जताई थी जिसके बाद सपा के कार्यकर्ताओं ने राजभर के आवास पर अंडे और टमाटर फेंके थे.

source – aajtak.intoday.in

Leave a Reply

Top