You are here
Home > story > घर से आई कॉल तो फोन पटककर होटल से ‘लापता’ हुए तेजप्रताप

घर से आई कॉल तो फोन पटककर होटल से ‘लापता’ हुए तेजप्रताप

sourceaajtak.intoday.in

शादी के करीब 5 महीने बाद ही पत्‍नी को तलाक देकर सबको चौंकाने वाले तेजप्रताप यादव ने सोमवार को एक बार फिर लोगों को हैरान कर दिया. दरअसल, तेजप्रताप बोधगया के एक होटल से अचानक गायब हो गए और उनके सुरक्षाकर्मियों को भनक तक नहीं लगी.

पिछले दरवाजे से निकल गए

पटना में ऐश्वर्या से तलाक की अर्जी लगाने के बाद तेजप्रताप अपने पिता लालू प्रसाद यादव से मिलने रांची गए थे. लालू यादव ने भी उन्हें समझाने की कोशिश की लेकिन तेजप्रताप ने बात नहीं मानी. लालू से मुलाकात के बाद तेजप्रताप बोधगया के एक नामी होटल के कमरा नंबर 104 में रूके थे लेकिन दोपहर बाद अचानक कमरे से गायब हो गए.

बताया जा रहा है कि तेजप्रताप पिछले दरवाजे से निकल गए और सुरक्षाकर्मियों को भनक तक नहीं लगी. जानकारी के मुताबिक तेजप्रताप जिस कमरे में ठहरे थे उसके पिछले दरवाजे पर उनके दोस्त की गाड़ी लगी थी, जो अब नहीं है. सुरक्षाकर्मियों ने जब कमरे का दरवाजा खुलवाया तो पता चला कि तेजप्रताप गायब हैं.

इसके बाद सुरक्षाकर्मियों में अफरातफरी मच गई. अब ये भी पता नहीं है कि तेजप्रताप यादव कहां निकले. बताया जा रहा था कि सोमवार की शाम तक वो पटना पहुंचेंगे लेकिन इस तरह से अचानक होटल से गायब होने से आशंका जताई जा रही है कि कहीं वृंदावन तो नहीं चले गए.

सुबह से कमरे से नहीं निकले थे

जानकारी के मुताबिक तेजप्रताप यादव सोमवार सुबह से ही अपने कमरे से नहीं निकले थे. उन्‍होंने खाना भी कमरे में ही मांगाया था. वहीं पटना से परिजनों के लगातार फोन से परेशान होकर तेजप्रताप ने गुस्से में अपना मोबाइल फोन भी पटक दिया. इसके बाद अपने कमरे को अंदर से बंद कर लिया.

काफी देर बाद बोधगया के आरजेडी विधायक सर्वजीत के मोबाइल पर फोन आया, उसके बाद तेजप्रताप के कमरे खुलवाने की कोशिश की गई लेकिन दरवाजा नहीं खुला. होटल की मास्टर चाबी से दरवाजा खोला गया तो तेजप्रताप कमरे में नहीं थे. लेकिन वह कहां गए इसके बारे में अभी तक जानकारी नहीं मिल पा रही है. आरजेडी विधायक सर्वजीत ने बताया कि तेजप्रताप शान्ति के लिए बोधगया आए थे.

sourceaajtak.intoday.in

Leave a Reply

Top