You are here
Home > Entertainment > दीपिका-रणवीर को दी शादी की बधाई, प्रियंका पर बोलने से बचे SRK

दीपिका-रणवीर को दी शादी की बधाई, प्रियंका पर बोलने से बचे SRK

source – aajtak.intoday.in

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान ने 2 नवंबर को अपना 53 वां बर्थडे मनाया. शाहरुख का बर्थडे उनके लिए काफी स्पेशल रहा क्योंकि इस दिन उनकी आगामी फिल्म जीरो की ट्रेलर भी लॉन्च हुआ. फिल्म में शाहरुख के अलावा कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा भी हैं. फिल्म का निर्देशन आनंद एल राय ने किया है. इसकी रिलीज डेट 21 दिसंबर, 2018 रखी गई है.

शाहरुख से ट्रेलर लॉन्च के मौके पर प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस और दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह की शादी को लेकर भी सवाल पूछे गए. इस दौरान शाहरुख प्रियंका-निक की शादी के सवाल को टालते हुए नजर आए. वहीं दीपिका की शादी के सवाल पर उन्होंने कहा- ‘दीपिका को मेरा प्यार. भगवान उन्हें ढेर सारी खुशियां दे. उन्होंने कहा कि दीपिका की शादी की खबर के बाद मैंने उन्हें कॉल किया और उनसे बात की और कहा था कि जैसा मैं अपनी मैरिड लाइफ में खुश हूं वैसे ही वो भी रहें. दोनों को मेरी तरफ से ढेर सारा प्यार.’

वैसे बॉलीवुड गलियारों में शाहरुख-प्रियंका के अफेयर की खबरें किसी से छिपी नहीं हैं. कहा जाता है कि दोनों सीरियस रिलेशनशिप में थे. किंग खान की पत्नी गौरी को उनके अफेयर की खबरें पता लगीं. जिसके बाद से उन्होंने शाहरुख को प्रियंका संग फिल्में करने से मना कर दिया था. बाद में प्रियंका-शाहरुख का ब्रेकअप हो गया था.

बता दें, फिल्मी पर्दे पर शाहरुख खान और प्रियंका चोपड़ा की जोड़ी 2011 में आई फिल्म डॉन में दिखी थी. इससे बाद से उन्होंने साथ में काम नहीं किया है.
source – aajtak.intoday.in

Leave a Reply

Top