You are here
Home > story > तेजस्वी ने कहा, महागठबंधन जनता के दिलों का और एनडीए ठगों का गठबंधन

तेजस्वी ने कहा, महागठबंधन जनता के दिलों का और एनडीए ठगों का गठबंधन

source – aajtak.intoday.in

बिहार में एनडीए का हिस्सा रहे आरएलएसपी अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने गुरुवार को कांग्रेस के नेतृत्व वाले महागठबंधन का हाथ थाम लिया है. इस दौरान कुशवाहा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बिहार के साथ धोखा करने का करने का आरोप लगाया. वहीं, आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी को तानाशाह करार देते हुए कहा कि देश में आघोषित आपातकाल लागू है. महागठबंधन को उन्होंने जनता के दिलों का गठबंधन और बीजेपी औैर जेडीयू को ठगों का गठबंधन बताया.

तेजस्वी ने कहा कि मोदी के तानाशाही रवैए के चलते एनडीए ने हर जगह अपने गठबंधन के सहयोगियों को खोने का काम किया है. यूपी से लेकर महाराष्ट्र तक हर जगह बीजेपी से साथी नाराज हैं. उन्होंने कहा कि ये जनता के दिलों का गठबंधन है. ये देश और संविधान को बचाने की लड़ाई है. मौजूदा समय में सीबीआई, ईडी, आरबीआई जैसी संवैधानिक संस्थाओं को बचाने की लड़ाई हम एक साथ आए हैं.

तेजस्वी ने कहा कि ये उनके खिलाफ लड़ाई है जिन्होंने जनता को सिर्फ धोखा देने का काम किया है. सब लोगों का एक ही मकसद है बिहार जैसे पिछड़े राज्य को आगे बढ़ाना. हम लोग ऐसा विकल्प बिहार की जनता को दें जो कम ही वादे करे लेकिन उसे पूरा करे.

तेजस्वी ने कहा कि हमारी पार्टी का और हमारे नेता लालू यादव के साथ राहुल गांधी का बहुत बहुत शुक्रिया. लालू यादव ने ही महागठबंधन का फॉर्मूला शुरू किया था. अब राष्ट्रीय स्तर पर महागठबंधन बनाने की चर्चा शुरू हो गई है.

नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए तेजस्वी ने कहा कि बिहार में नीतीश ने जनादेश का अपमान करने का काम किया है. बिहार में डबल इंजन की सरकार है, एक इंजन अपराध में और दूसरा भ्रष्टाचार में लिप्त है. आज बिहार की जनता हिसाब मांग रही है.

source – aajtak.intoday.in

Leave a Reply

Top