You are here
Home > Entertainment > अपनी शादी में किसी बॉलीवुड स्टार को नहीं बुलाएंगी प्रियंका चोपड़ा?

अपनी शादी में किसी बॉलीवुड स्टार को नहीं बुलाएंगी प्रियंका चोपड़ा?

source aajtak.intoday.in

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी की चर्चाएं जोरों पर हैं. दोनों ने शादी की तैयारियां शुरू कर दी हैं. प्रियंका ने हाल ही में ब्राइडल शावर पार्टी सेलिब्रेट की.

इन दिनों वे अपने करीबी दोस्तों के साथ एम्स्टर्डम में बैचलरेट सेलिब्रेट कर रही हैं. अलग-अलग फ्रेंड सर्कल के साथ एक्ट्रेस पार्टी कर रही हैं. वहीं अब ऐसी खबरें हैं कि प्रियंका अपनी शादी में किसी भी बॉलीवुड स्टार को इनवाइट नहीं कर रही हैं.

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस किसी भी बॉलीवुड स्टार को उनकी शादी में आमंत्रित नहीं करेंगे. इससे पहले ऐसी खबरें थी कि प्रियंका चोपड़ा ने अपनी शादी के लिए सलमान खान,  रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, कटरीना कैफ, फरहान अख्तर और सिद्धार्थ रॉय कपूर को निमंत्रण देंगी. लेकिन अब  खबर है कि प्रियंका और निक जोनस की शादी में उनके करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्य ही शामिल होंगे. किसी बॉलीवुड स्टार को आमंत्रित नहीं किया गया है.

रिपोर्ट के मुताबिक, निक जोनस संगीत को खास बनाने के लिए स्पेशल प्लान बनाया है. प्रियंका-निक की शादी का संगीत 30 नंवबर को होगा. दोनों ने अपने संगीत के लिए परफॉर्मेंस तैयार की है. वहीं निक अपने ट्रूप के साथ संगीत में परफॉर्म करेंगे. ये परफॉर्मेंस 45 मिनट का होगा, जिसमें वह प्रियंका के लिए लव सॉन्ग गाएंगे. इवेंट ऑर्गनाइजर्स को इस स्पेशल परफॉर्मेंस के बारे में बता दिया गया है.”

वहीं ऐसी खबरें हैं कि निक और प्रियंका एक नहीं, बल्क‍ि दो बार शादी करेंगे. एक बार शादी हिंदू और दूसरी बार क्रिश्च‍ियन रीति रिवाज से होगी. दोनों एक-दूसरे की धार्मिक आस्था का सम्मान करना चाहते हैं. जानकारी के अनुसार, प्रियंका और निक का शादी समारोह 30 नवंबर से 2 दिसंबर तक जोधपुर में होगा. हालांकि, अभी प्रियंका या निक की ओर से इसकी पुष्ट‍ि नहीं हुई है. इससे पहले हुई बैचलरेट पार्टी में उनकी मां मधु चोपड़ा और सास डेनिस जोनस शामिल हुई थीं.

source aajtak.intoday.in

Leave a Reply

Top