You are here
Home > Entertainment > कपिल-गिन्नी की शादी आज, सोशल मीडिया पर देख सकेंगे

कपिल-गिन्नी की शादी आज, सोशल मीडिया पर देख सकेंगे

source – aajtak.intoday.in

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ संग शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. शादी की रस्में शुरू हो गई हैं. मेहमानों के आने का सिलसिला भी शुरू हो गया है. कपिल के कई करीबी दोस्त शादी अटेंड करने के लिए पंजाब पहुंच गए हैं. इनके प्री वेडिंग फंक्शन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

शादी में शामिल होने कौन-कौन पहुंचे हैं?

कृष्णा अभिषेक, सुमोना चक्रवर्ती, राजीव ठाकुर और सिंगर ऋचा शर्मा भी शादी में शामिल होने आए हैं. सभी ने कपिल के साथ ग्रुप फोटोशूट भी कराया. इस दौरान दोस्तों संग कपिल मस्ती के मूड में दिखे. परिवारवालों के अलावा कपिल के कॉमेडी शो, द कपिल शर्मा शो की पूरी टीम कपिल के अमृतसर स्थित घर पर पहुंची है. रिपोर्ट्स की मानें तो कई करीबी जालंधर भी पहुंच चुके हैं.

किस रिवाज से शादी होगी?

कपिल और गिन्नी 12 दिसंबर को शादी करने जा रहे हैं. मीडिया में आ रही खबरों के अनुसार, कपिल शर्मा भी दो रिवाज से शादी करेंगे. 12 दिसंबर को जालंधर में हिंदू रीति रिवाज के अनुसार फेरे लेंगे और 13 दिसंबर को सिख रीति रिवाज से शादी की जाएगी. हालांकि, इसकी आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं की गई है.

शादी जालंधर में ही क्यों हो रही है?

कपिल और गिन्नी पंजाब के जालंधर में शादी कर रहे हैं. बता दें कि जालंधर, गिन्नी का होमटाउन है. इसी कारण से दोनों वहीं शादी कर रहे हैं.

शादी होगी लाइव

कपिल के सारे फैंस उनकी शादी लाइव देख सकेंगे. खबरों के मताबिक, शादी को यू-ट्यूब और इंस्टाग्राम पर लाइव किया जाएगा. कपिल के दोस्तों ने इसकी पूरी तैयारी कर रखी है.  शादी से पहले संगीत, मेहंदी और माता की चौकी रखी गई. इस दौरान कपिल की मां का उत्साह देखने को मिला.

रिसेप्शन कब और कहां है?

शादी के बाद कपिल शर्मा अमृतसर में 14 दिसंबर को एक रिसेप्शन आयोजित करेंगे. इसमें उनके करीबी दोस्त और रिश्तेदार शामिल होंगे. रिसेप्शन इसी महीने 24 दिसंबर को मुंबई में भी एक रिसेप्शन का आयोजन किया गया है. खबरों के मुताबिक इस पार्टी में मनोरंजन और कारोबार जगत के दिग्गज शामिल हो सकते हैं.

कौन हैं गिन्नी, कैसे हुई थी कपिल से मुलाकात?

यह भी बताते चलें कि गिन्नी कॉलेज के दिनों से कपिल की दोस्त हैं. दोनों तभी से एक दूसरे को जानते हैं. दोनों ने स्टार वन के सीरियल “हंस बलिए” में साथ हिस्सा लिया था.

source – aajtak.intoday.in

Leave a Reply

Top