You are here
Home > Entertainment > kapil sharma wedding: इंतजार में तारीख बदल गई, मगर नहीं पहुंची बॉलीवुड की कोई बड़ी हस्ती

kapil sharma wedding: इंतजार में तारीख बदल गई, मगर नहीं पहुंची बॉलीवुड की कोई बड़ी हस्ती

source – jagran.com

मुम्बई में उद्योगपति मुकेश अंबानी की बेटी ईशा की शादी ने शाही ठाठबाठ के बावजूद कपिल की शादी को फीका कर दिया। कॉमेडी किंग खुद बॉलीवुड हस्तियों के आने का इंतजार करते रहे। इंतजार इतना कि तारीख 12 दिसंबर से 13 दिसंबर हो गई। कपिल ने मीडिया को 7:15 बजे का टाइम फोटोशूट के लिए दिया था, लेकिन वह रात 12 बजे के बाद ही तैयार होकर मीडिया के सामने आए।

कपिल ने शादी में बॉलीवुड की तमाम हस्तियों के साथ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व राजनीतिक हस्तियों को आमंत्रित किया था। मीडिया समेत कपिल बड़ी हस्तियों के इंतजार में बैठे रहे। इस बीच वे मेकअप से लेकर एक्सरसाइज, सेहराबंदी और तमाम शादी की रस्मों में शामिल होते रहे। आखिर बड़ी हस्तियों के इंतजार में तारीख भी बदल गई, लेकिन कपिल का इंतजार पूरा नहीं हो सका। बॉलीवुड से कोई कलाकार नहीं पहुंचे सिर्फ द कपिल शर्मा शो की कास्ट और कुछ कॉमेडियन पहुंचे। उनके अलावा कुछ नामी पंजाबी सिंगर्स ने ही मौजूदगी दर्ज करवाई।

गुरदास मान ने बांधा शमां

फोटोशूट के बाद कपिल शर्मा रात लगभग 12-10 बजे शादी के लिए अंदर पहुंचे तो मंच पर प्रसिद्ध गायक गुरदास मान थे। उनके साथ कॉमेडियन प्रीतो थी। गुरदास मान ने प्रसिद्ध छल्ला गाकर चार घंटे से शादी में बोर हो रहे लोगों में जान फूंक दी।

शादी के दिन भी एक घंटा जिम में बिताया

शादी वाले दिन भी कॉमेडी किंग कपिल जिम जाना नहीं भूले। मेकअप से पहले कपिल शर्मा ने क्लब कबाना के जिम में बाउंसरों के सुरक्षा घेरे में लगभग एक घंटे तक एक्सरसाइज की। बाद में वे मेकअप के लिए पहुंचे।

जसबीर जस्सी ने सुनाया दिल ले गई कुड़ी पंजाब दी

गायक जसबीर जस्सी भी शादी समारोह में पहुंचे। उन्होंने कहा कि कपिल के साथ उनका पुराना याराना है। जिस प्रकार से कपिल शर्मा ने कॉमेडी के क्षेत्र में ऊंचाइयां छुई हैं, वे दुआ करते हैं कि जीवन की पारी में भी बहुत ऊंचाइयों तक पहुंचे। इस मौके पर उन्होंने मीडिया के साथ रूबरू होते ‘दिल ले गई कुड़ी पंजाब दी’ भी सुनाया।

आज तो जरनेटर की आवाज पर भी भंगड़ा डलेगा : रणजीत बावा

पंजाबी गायक रणजीत बावा भी कपिल की शादी में शामिल होने के लिए पहुंचे। मीडिया के सामने पहुंच कहा- फुरसत में आया हूं और शादी में जमकर भंगड़ा डालने का सीन क्रिएट करूंगा। उनसे पूछा गया कि आज वे किस गाने पर भंगड़ा डालने की तैयारी में आए हैं तो कहा कि आज तो जो भी गाना बजेगा उसी पर भंगड़ा डलेगा। जनरेटर की आवाज पर भी भंगड़ा डाला जाएगा। चंडीगढ़ में शूटिंग छोड़कर पूरी तरह फ्री होकर पहुंचा हूं। खालसा कॉलेज से ही कपिल भाजी के साथ संबंध रहा है।

source – jagran.com

Leave a Reply

Top