You are here
Home > Sports > Cricket > चेन्नई से हार के बाद कोहली को लगा एक और बड़ा झटका, लग गया 12 लाख रूपए का जुर्माना

चेन्नई से हार के बाद कोहली को लगा एक और बड़ा झटका, लग गया 12 लाख रूपए का जुर्माना

source – jagran.com

आइपीएल के 24वें मुकाबले में चेन्नई के हाथों 5 विकेट से हार के बाद बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली को एक और बड़ा धटका लगा है। इस मुकाबले में हार के बाद विराट कोहली पर जुर्माना भी लग गया है। बुधवार (25 अप्रैल) को हुए इस मैच में धीमी ओवर गति के लिए टीम के कप्तान विराट कोहली पर 12 लाख रूपए का जुर्माना लगाया गया है।

आइपीएल प्रबंधन ने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा है कि आइपीएल की आचार संहिता के संदर्भ में न्यूनतम ओवर गति का मौजूदा सत्र का उनकी टीम का यह पहला अपराध है इसलिए कोहली पर 12 लाख रुपए का जुर्माना लगाया गया है। बेंगलुरु के चिन्नास्वामी स्टेडियम में हुए इस मुकाबले में कोहली की टीम को जहां नुकसान हुआ वही विराट कोहली को निजी तौर पर भी आर्थिक नुकसान हुआ है।

बैंगलोर में हुई रनों की बारिश

आइपीएल में बुधवार को बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में रनों की बारिश देखने को मिली। घरेलू टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर आठ विकेट पर 205 रन बनाए। जवाब में चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) ने 19.4 ओवर में पांच विकेट पर 207 रन बनाकर मैच पांच विकेट से जीत लिया। लक्ष्य का पीछा करने उतरी सीएसके को अंबाती रायुडू (82) और धौनी (नाबाद 70) ने आतिशी पारी खेलकर दो गेंद शेष रहते ही जीत दिला दी।

आखिरी ओवर में सीएसके को जीत के लिए 16 रनों की जरूरत थी, जिसमें ड्वेन ब्रावो (नाबाद 14) ने एक चौका और एक छक्का लगाकर अपनी टीम को लक्ष्य के करीब पहुंचाया और फिर धौनी ने विजयी छक्का लगाकर सीएसके को जीत दिलाई। सीएसके की शुरुआत अच्छी नहीं रही। पहले ही ओवर में पवन नेगी ने शेट वॉटसन (07) को मुहम्मद सिराज के हाथों कैच कराया। सुरेश रैना (11) भी कुछ खास नहीं कर पाए। उन्हें उमेश यादव ने पवेलियन भेजा। सैम बिलिंग्स (09) और रवींद्र जडेजा (03) भी सस्ते में चलते बने।

source – jagran.com

Leave a Reply

Top