You are here
Home > Entertainment > कभी नहीं थे ट्यूशन के लिए 30 रुपए, KBC में जीते 25 लाख

कभी नहीं थे ट्यूशन के लिए 30 रुपए, KBC में जीते 25 लाख

source – aajtak.intoday.in

अमिताभ बच्चन के रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति में बुधवार को गुजरात के संदीप सावरिया हॉट सीट पर बैठे. उन्होंने 25 लाख रुपए जीतकर खेल छोड़ा.

संदीप हीरा पॉलिश के व्यवसाय में हैं. उन्होंने बहुत उम्दा तरीके से केबीसी को खेलते हुए 25 लाख रुपए जीत लिए. संदीप ने चारों लाइफ लाइन का इस्तेमाल कर लिया था. उनसे 50 लाख के लिए पूछा गया था कि चित्रसेन और वृषसेन के पिता का नाम क्या था. सही जवाब था कर्ण. लेकिन संदीप को सही जवाब नहीं पता था. उन्होंने खेल छोड़ना उचित समझा.

संदीप ने अपनी लाइफ की स्टोरी बताते हुए शेयर किया कि कभी उनके पास ट्यूशन की फीस के लिए तीस रुपए नहीं होते थे.उनके परिवार की आर्थिक  स्थ‍िति अच्छी नहीं थी. गांव के संपन्न लोगों ने पैसा इकट्ठा कर उन्हें पढ़ाया.

मंगलवार को हॉट सीट पर अपनी किस्मत आजमाने बैठे थे ओडिशा के रहने वाले रिटायर आरबीआई ऑफिसर रवींद्र कुमार आचार्य.  आचार्य ने केबीसी खेलने से पहले अमिताभ को एक सलाह दी. उन्होंने कहा कि इसमें चार लाइफलाइन के अलावा एक लाइफलाइन यह भी होना चाहिए कि कंटेस्टेंट एंकर से जवाब पूछ सके. अमिताभ ने कहा यदि ऐसा हुआ तो उनकी नौकरी चली जाएगी, क्योंकि उन्हें कुछ पता नहीं रहता. अमिताभ ने ये भी बताया कि ऐसा अमेरिकी शो Who Wants to Be a Millionaire? में हो चुका है.
source – aajtak.intoday.in

Leave a Reply

Top