You are here
Home > Entertainment > बिहार: सपना चौधरी के प्रोग्राम में जमकर बवाल, 1 की मौत, 12 जख्मी

बिहार: सपना चौधरी के प्रोग्राम में जमकर बवाल, 1 की मौत, 12 जख्मी

sapana-chaudhary

source – aajtak.intoday.in

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट और मशहूर गायिका सपना चौधरी के कार्यक्रम के दौरान गुरुवार रात जमकर हंगामा हुआ. प्रोग्राम में कुर्सियां फेंकी गई और भीड़ को काबू में करने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज का भी सहारा लेना पड़ा. हंगामे में 1 व्यक्ति की मौत भी हो गई है.

बता दें कि बिहार के बेगूसराय में उनका प्रोग्राम चल रहा था. सपना 11वां भरौल छठ महोत्सव में शिरकत करने के लिए अन्य कलाकार सुदेश भोसले और हंस राज हंस समेत पहुंचीं थी.

देर रात तकरीबन 12 सपना चौधरी जब स्टेज पर पहुंचीं, तो दर्शकों के बीच में भगदड़ की स्थिति हो गई. सपना चौधरी को करीब से देखने के लिए लोग स्टेज तक पहुंचने की जुगत लगाते रहें. इसी दौरान जमकर कुर्सियां भी चली.

बताया जा रहा है कि इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए महोत्सव में 50,000 से ज्यादा लोग पहुंचे थे. लोगों की अफरा-तफरी के बीच ही सपना चौधरी ने 2 गाने गाए मगर हालात काबू में नहीं होता देख कर आयोजकों को कार्यक्रम को वहीं समाप्त करना पड़ा. भीड़ पर काबू पाने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज भी करना पड़ा.

कार्यक्रम में मची भगदड़ और पुलिस लाठी चार्ज में 1 दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं और एक व्यक्ति से मरने की  खबर है. मृत युवक का नाम साजन कुमार है और वह बडिया का रहने वाला है.

source – aajtak.intoday.in

Leave a Reply

Top