You are here
Home > Crime > शादी के महज चार दिन बाद पत्नी ने की पति की हत्या

शादी के महज चार दिन बाद पत्नी ने की पति की हत्या

NBT-image

source – aajtak.intoday.in

बिहार के सारण जिले के गड़खा थाना क्षेत्र में एक पत्नी ने अपने पति की धारदार हथियार से गला काटकर हत्या कर दी. इन दोनों की शादी चार दिन पहले ही हुई थी. इस घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंती पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले की जांच की जा रही है.

पुलिस के अनुसार, जिले के मुकीमपुर गांव निवासी रविन्द्र सिंह ने 29 जून को सिंकी देवी से गांव के ही एक मंदिर में विवाह किया था. रविंद्र की यह दूसरी शादी थी, जबकि आरोपी महिला की यह तीसरी शादी थी. शादी के बाद दोनों तीन दिन तक साथ में ठीक रहे थे. चौथी रात दोनों अपने ही घर पर सोए थे.

गड़खा के थाना प्रभारी गौरीशंकर बैठा ने बुधवार को बताया कि मंगलवार की रात दोनों पति-पत्नी एक साथ सोए थे. आरोप है कि रात को पत्नी ने बिस्तर पर सो रहे अपने पति की गड़ासे (एक प्रकार का धारदार हथियार) से गर्दन काटकर हत्या कर दी. हत्या के कारणों का अब तक पता नहीं चल पाया है.

इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई. मृतक का शव अपने कब्जे में लेते हुए आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है. मृतक रविंद्र के शव को पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेज दिया गया है. आरोपी महिला से पुलिस हिरासत में पूछताछ की जा रही है.

बताते चलें कि उत्तर प्रदेश के एटा में भी हत्या का एक ऐसा ही सनसनीखेज मामला सामने आया था. यहां प्रेम प्रसंग में पड़ी एक पत्नी ने पति की हत्या कर दी थी. पुलिस ने हत्या के आरोप में मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया था. पुलिस ने बताया था कि आरोपियों ने अपना जुर्म कुबूल कर लिया.

पीड़ित की लाश नग्न अवस्था में मिली थी. उसका प्राइवेट पार्ट भी काट दिया गया था. हत्या में महिला और उसके प्रेमी के अलावा एक और व्यक्ति की संलिप्तता का पता चला था. पुलिस ने तीनों आरोपियों की पहचान मृतक की पत्नी गायत्री, उसके प्रेमी रंजीत उर्फ रामू और रंजीत के दोस्त राजेश शाक्य के तौर पर की थी.

source – aajtak.intoday.in

Leave a Reply

Top