You are here
Home > Crime > दिल्ली में फैशन डिजाइनर माला लखानी का मर्डर, घर में मिलीं दो लाशें

दिल्ली में फैशन डिजाइनर माला लखानी का मर्डर, घर में मिलीं दो लाशें

Delhi-53-year-old-fashion-designer-mala

source – aajtak.intoday.in

हत्या के आरोप में पुलिस ने राहुल अनवर नाम के शख्स को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि वह महिला के बुटिक में दर्जी का काम करता था. उसकी मालकिन यानी माया उसको पैसे नहीं दे रही थी जिसकी वजह से वह बेहद परेशान था और इस वजह से उसने अपने साथियों के साथ मिलकर इस हत्याकांड को अंजाम दिया.

 

दिल्ली के पॉश एरिया वसंत कुंज में एक 53 वर्षीय महिला और उसके नौकर की लाश गुरुवार सुबह बरामद हुई. मृतकों की पहचान फैशन डिज़ाइनर माला लखानी और उसके नौकर बहादुर के रूप में हुई है. शुरूआती जांच में यह सामने आया है कि दोनों की हत्या की गई है.

हत्या के आरोप में पुलिस ने राहुल अनवर नाम के शख्स को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि वह महिला के बुटिक में दर्जी का काम करता था.

उसकी मालकिन यानी माया उसको पैसे नहीं दे रही थी जिसकी वजह से वह बेहद परेशान था और इस वजह से उसने अपने साथियों के साथ मिलकर इस हत्याकांड को अंजाम दिया.

पुलिस ने बताया कि राहुल को पैसे चाहिए थे, लेकिन माला उसे पैसे नहीं दे रही थी. इसलिए उसने हत्या को अंजाम दिया. मालकिन की चीख सुनकर जब नौकर बहादुर उसे बचाने आया तो उसे भी आरोपियों ने मौत के घाट उतार दिया.

source – aajtak.intoday.in

Leave a Reply

Top