You are here
Home > Sports > Cricket > एशिया कप: हार पचा नहीं पा रहे PAK कप्तान, कहा- 6 रात से सोया नहीं

एशिया कप: हार पचा नहीं पा रहे PAK कप्तान, कहा- 6 रात से सोया नहीं

source – aajtak.intoday.in

पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद ने खुलासा किया है कि एशिया कप क्रिकेट टूर्नामेंट में टीम के खराब प्रदर्शन के दौरान छह रात उन्हें नींद नहीं आई.

पाकिस्तान को अबु धाबी में सुपर-4 के करो या मरो के मुकाबले में बांग्लादेश के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा, जिससे टीम दुबई में शुक्रवार को होने वाले फाइनल के लिए क्वालिफाई करने में नाकाम रही.

फाइनल में बांग्लादेश की भिड़ंत गत चैंपियन भारत से होगी. पाकिस्तान को चिर प्रतिद्वंद्वी भारत के खिलाफ दोनों मैचों में क्रमश: आठ और नौ विकेट से हार का सामना करना पड़ा.

सरफराज ने कहा कि कप्तानी के दबाव और रन नहीं बनाने के कारण उनकी कई रातें काफी खराब गुजरीं. सरफराज ने कहा, ‘देखिए, कप्तानी का दबाव हमेशा होता है. पाकिस्तानी कप्तान, चाहे वे कोई भी हों, उन पर हमेशा दबाव होता है.’

उन्होंने कहा, ‘बेशक जब आप प्रदर्शन नहीं कर रहे हों और टीम हार रही हो तो अधिक दबाव होता है. सच्चाई यह है कि अगर मैं कहूंगा कि मैं पिछली छह रात से नहीं सोया, तो कोई मेरा विश्वास नहीं करेगा, लेकिन यह जीवन का हिस्सा है.’

आमिर टेस्ट टीम से बाहर

बाएं हाथ के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर अगले महीने यूएई में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली जाने वाली दो मैचों की टेस्ट सीरीज में पाकिस्तान की टीम में जगह नहीं बना पाए हैं. आमिर को एशिया कप-2018 में खराब प्रदर्शन के कारण टीम से बाहर जाना पड़ा है. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने टेस्ट सीरीज के लिए 17 सदस्यीय टीम का ऐलान किया है, जिसमें आमिर का नाम शामिल नहीं है.

टीम : सरफराज अहमद (कप्तान/विकेटकीपर), अजहर अली, इमाम उल हक, फखर जमान, बाबर आजम, अशद शफिक, हारिस सोहेल, उस्मान सलाहुद्दीन, मोहम्मद रिजवान, फहीम अशरफ, शादाब खान, बिलाल आसिफ, यासिर शाह, मोहम्मद अब्बास, वहाब रियाज, हसन अली, मिर हमजा.

source – aajtak.intoday.in

Leave a Reply

Top