You are here
Home > Entertainment > शाहरुख खान की रईस में ये काम कर चुकी हैं करण की ये स्टूडेंट

शाहरुख खान की रईस में ये काम कर चुकी हैं करण की ये स्टूडेंट

अनुप्रिया वर्मा,मुंबई। चंकी पांडे की बेटी अनन्या हिंदी फिल्मों में कदम रख रही हैं। करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 की वह हिस्सा हैं और वह इस बात को लेकर काफी उत्साहित हैं कि उनकी पहली फिल्म होगी।

अनन्या ने बताया कि वह, सुहाना और सनाया काफी में काफी अच्छी बॉन्डिंग है। सुहाना खान, शाहरुख खान की बेटी हैं। सनाया कपूर,  संजय कपूर की बेटी हैं और ये तीनों ही काफी अच्छी दोस्त हैं। तीनों का एक वाट्स अप ग्रुप भी है, जिसका नाम उन्होंने चार्ली एंजेल रखा है। तीनों एक दूसरे के साथ खूब एंजॉय करती हैं। तीनों की पसंदीदा फिल्म चार्ली एंजेल रही है। इसलिए उन्होंने अपने ग्रुप का नाम वहीं रखा है। यह पूछे जाने पर कि सुहाना ने तय किया है कि फिल्मों में अभिनय में आने से वह पर्दे के पीछे की बारीकियों को सीखेंगी, क्या अनन्या को भी ऐसा लगता है कि उन्हें भी अभिनय में कदम रखने से पहले क्या वह फिल्मों की पर्दे की पीछे की दुनिया के बारे में कोई ट्रेनिंग ली है?

इस पर अनन्या ने राज खोला कि यूं तो उनका मानना है कि वह सेट पर रह कर और ज्यादा से ज्यादा काम करके एक्टिंग सीखना चाहती हैं।  शाहरुख खान की फिल्म रईस के दौरान उन्होंने काफी काम किया है। वह सेट पर थीं और वह मेकिंग की बारीकियों पर काफी ध्यान देती रही हैं।

उन्होंने बताया कि वह रईस के सेट पर सेकेंड असिस्टेंट डायरेक्टर थीं और वह सबको वैन से सेट तक बुलाने के लिए जाया करती थीं। उन्होंने कहा है कि वह मेहनत करने के लिए तैयार हैं और उन्हें प्रतियोगिता करना पसंद है। वह चाहती हैं कि आगे भी अच्छा काम करें।

source jainik jagran


Leave a Reply

Top