You are here
Home > Politics > तेजस्‍वी का तंज: चच्‍चा की हालत खराब, अब पहाड़ पर जाकर करें आत्‍मचिंतन

तेजस्‍वी का तंज: चच्‍चा की हालत खराब, अब पहाड़ पर जाकर करें आत्‍मचिंतन

source jagran.com

पटना : बिहार उपचुनाव के परिणाम के बाद आरो-प्रत्‍यारो व एक-दूसरे पर व्‍यंग्‍य का सिलसिला लगातार जारी है। इसी सिलसिले में विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष व राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के पुत्र तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर तंज कसे हैं।

तेजस्‍वी ने कहा है कि उपचुनाव के परिणाम के बाद अब मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार को पहाड़ों पर जाकर आत्मचिंतन करनी चाहिए। कहा कि राजद प्रमुख लालू प्रसाद को जेल भेजने वालों की हालत 28 साल के बच्चे के सामने खराब हो गई है।

अररिया लोकसभा और जहानाबाद विधानसभा सीटों पर राजद प्रत्याशियों की जीत के तेजस्वी ने कहा कि नीतीश कुमार बहुत दुखी और निराश हैं। मेरा उन्हें विनम्र सुझाव है कि वे राजगीर के पहाड़ों पर जाकर अपनी राजनीति की समीक्षा करें और अंतरात्मा की आवाज सुनें। नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि नीतीश कुमार परेशान हैं, क्योंकि उन्हें लगता था कि भाजपा के साथ दोस्ती उन्हें मदद करेगी।

विदित हो कि बिहार में अररिया लोकसभा सीट पर राजद के मो. सरफराज आलम ने भाजपा के प्रदीप सिंह को पराजित किया। उधर, जहानाबाद विधानसभा सीट पर राजद के सुदय यादव ने जदयू के अभिराम शर्मा को हराया।

source jagran.com

Leave a Reply

Top