You are here
Home > News > Sonakshi Sinha ने Amazon से मंगाया 18 हजार का हेडफोन, मिला लोहे का टुकड़ा

Sonakshi Sinha ने Amazon से मंगाया 18 हजार का हेडफोन, मिला लोहे का टुकड़ा

amazon 1

source – jagran.com

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। ऑनलाइन शॉपिंग करना बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) के लिए भारी पड़ गया। सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने अपने लिए जानी-मानी ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon से Bose कंपनी का हेडफोन ऑर्डर किया था, लेकिन सोनाक्षी (Sonakshi) को कंपनी की तरफ से एक लोहे का टुकड़ा डिलीवर किया गया। इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए दी है।

सोनाक्षी(Sonakshi) ने दो बैक-टू-बैक ट्वीट करके अमेजन से मंगाए गए ऑर्डर की फोटो शेयर करते हुए लिखा,”हे Amazon इंडिया, देखो मैंने बोस के हेडफोन ऑर्डर किए थे, और क्या निकला है! सही से पैक और बिना खुला बॉक्स, एकदम सही…लेकिन सिर्फ बाहर से ही ऐसा दिखता है। ओह, और आपकी कस्टमर सर्विस किसी भी तरह की मदद के लिए तैयार नहीं है। इससे हालात और बदतर हो गए हैं।” 

इसके बाद एक्ट्रेस ने एक और ट्वीट करते हुए लिखा, ”कोई 18,000 रुपये में जंग लगा कूड़ा खरीदना चाहेगा? चिंता मत करिए, इसे मैं बेच रही हूं, Amazon इंडिया नहीं। आपको वही मिलेगा जो आप ऑर्डर करेंगे।” आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब आप किसी भी ऑनलाइन पोर्टल से कुछ ऑर्डर करें और आपको गलत सामान मिला हो।

इससे पहले भी नवंबर में ग्रेटर नोएडा के रहने वाले बिजनेसमैन विशाल त्यागी ने Amazon इंडिया से एक मोबाइल फोन का ऑर्डर किया था, लेकिन डिब्बे में से साबुन निकला था। फ्रॉड की इस घटना के बाद उन्होंने बिसरख पुलिस स्टेशन में Amazon इंडिया के रीजनल हेड और तीन अन्य लोगों के खिलाफ FIR दर्ज करवाई थी। विशाल को प्रोडक्ट की डिलीवरी 27 अक्टूबर को की गई थी।

source – jagran.com

 

Leave a Reply

Top