You are here
Home > Entertainment > विकास बहल ने कहा अनुराग व विक्रम मौके का फायदा उठा रहे, फैंटम का बंद होना तय था

विकास बहल ने कहा अनुराग व विक्रम मौके का फायदा उठा रहे, फैंटम का बंद होना तय था

source – jagran.com

विकास बहल का अनुराग कश्यप और विक्रमादित्य मोटवाने ने सेक्सुअल हैरेसमेंट का मुद्दा सामने लाया है। अपनी कम्पनी फैंटम के बन्द होने के बाद विकास पर कई आरोप लगाए हैं। अब तक इस मामले में विकास ने अपनी बात नहीं रखी थी। लेकिन अब एक बातचीत के क्रम में विकास ने इस मामले को लेकर पहली बार अपनी बात रखी है।

उन्होंने अनुराग कश्यप और विक्रमादित्य मोटवाने को मौकापरस्त बताया है। विकास ने दोनों को ही मंगलवार को दो अलग-अलग ईमेल के माध्यम से लीगल नोटिस भेजे हैं। बहल ने दोनों के खिलाफ न सिर्फ एक नेगेटिव कैंपेन चलाने की बात कही है, बल्कि यह भी कहा है कि फैंटम के बन्द होने के कारण जैसे कि सिर्फ विकास ही हैं। विकास का कहना है कि ऐसा दिखाने की कोशिश हो रही है कि उनकी वजह से कम्पनी बन्द हुई है, जबकि सच यह है कि उन सभी के बीच कुछ महीनों से ही अलग-अलग हो जाने की बातचीत चल रही थी।

विकास ने यह नोटिस अपने वकील शमशेर द्वारा भेजा है, जिसमें यह भी कहा गया है कि अनुराग कश्यप ने अपनी ही कम्पनी की एम्पलाई को घूस दिया है, ताकि वह विकास के खिलाफ सेक्सुअल हैरेसमेंट के एक और आरोप लगाए। विकास ने यह भी साफ किया है कि वे चारों ही कुछ महीनों से इस बात को लेकर चर्चा कर रहे थे कि चारों अलग हो जाएंगे, चूंकि चारों के बीच ही काफी क्रियेटिव डिफरेंसेस आ चुके थे।

ऐसे ने विकास का कहना है कि इस पूरे मामले को मिला कर ऐसे प्रेजेंट किया जा रहा जैसे कम्पनी सिर्फ विकाल के कारण ही बन्द हुई है, जबकि कम्पनी का बन्द होना तय था। अब ऐसे में देखना है कि अनुराग और विक्रमादित्य क्या कहते हैं। बता दें कि विकास पर उनकी ही कम्पनी की एक एम्पलाई के साथ सेक्सुअल हैरेसमेंट करने का आरोप है।

source – jagran.com

Leave a Reply

Top