You are here
Home > News > मंदसौर रेप केस : दरिंदे इरफान के पिता बोले- मेरे बेटे को फांसी दी जाए तो उसके फंदे की रस्सी मेरे ही हाथों में हो

मंदसौर रेप केस : दरिंदे इरफान के पिता बोले- मेरे बेटे को फांसी दी जाए तो उसके फंदे की रस्सी मेरे ही हाथों में हो

madsaur

source -bhaskar.com

पिता ने जताया मामले में उसके साथ और भी लोगाें के शामिल होने का अंदेशा, कहा बारीकी से जांच होना चाहिए।

मंदसौर/इंदौर. मंदसौर में 9 दिन पहले 7 साल की बच्ची के साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म मामले में जहां दोनों आरोपी पुलिस रिमांड पर हैं। वहीं मासूम बच्ची का इलाज इंदौर के एमवाय अस्पताल में चल रहा है। इस दरिंदगी में बेटे का नाम आने के बाद से इरफान कापूरा परिवार घर पर ताला लगाकर कहीं चला गया था। घटना के 8वें दिन मंगलवार को इरफान के पिता सबके सामने आए और यदि मेरा बेटा दोषी पाया गया और उसे फांसी दी जाए तो उसके फंदे की रस्सी मेरे ही हाथों में हो।

लोगों को पता चले कि एक बाप अपने बेटे को ऐसी सजा भी दे सकता है

मंगलवार को इस घटना पर दुख जताते हुए इरफान के पिता जहीर खान ने बेटे के साथ ही खुद को भी काफी कोसा। उन्होंने कहा कि मेरा बेटा दोषी पाया जाता है तो उसे फांसी ही जाए। वे यही नहीं रुके। आगे बोले कि फांसी के वक्त फंदे की रस्सी मेरे हाथ में हो ताकि लोगों को पता चले कि एक बाप अपने बेटे को इस तरह की सजा भी दे सकता है। इरफान के पिता ने मीडिया में दिए बयान में स्वीकार किया कि वारदात में उनका बेटा शामिल है। वह फुटेज में बच्ची काे ले जाता हुआ दिखाई दे रहा है। उन्होंने मामले में उसके साथ और भी लोगाें के शामिल होने का अंदेशा जताया है। उन्होंने कहा पुलिस ने केवल दो लोगों को पकड़कर खानापूर्ति कर दी है। मामले की बारीकी से जांच होना चाहिए।

बच्ची की हालत में सुधार, बात करने के साथ ही गेम भी खेल रही

बच्ची को मंगलवार को इंदौर एमवाय अस्पताल में आईसीयू से निकालकर प्राइवेट वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया। यहां उसने लूडो और सांप सीढ़ी गेम भी खेला। 26 जून को सरस्वती शिशु मंदिर से लापता बच्ची 27 जून को लक्ष्मणपुरा के जंगल में बदहवास हालत में मिली थी। उसके साथ गैंगरेप के मामले में पुलिस ने मदारपुरा निवासी इरफान पिता जहीर खान व आसिफ पिता जुल्फिकार को गिरफ्तार किया। दोनों अभी रिमांड पर हैं।

source -bhaskar.com

Leave a Reply

Top