You are here
Home > News > लड़कियों को नौकरी का झांसा दे बनाया घर में नौकरानी

लड़कियों को नौकरी का झांसा दे बनाया घर में नौकरानी

naukari

दिल्ली पहुंचने के बाद चारों लड़कियों को नौकरी का झांसा देने वाली एजेंसी ने कारोबारियों के घर काम करने भेज दिया।

source -bhaskar.com

मंडी, जेएनएन। नामी कंपनियों में अच्छी मासिक पगार का दिलासा देकर प्रदेश की लड़कियों से दिल्ली व अन्य शहरों में घर में झाड़ू-पोंछा करवाने का मामला सामने आया है। चार लड़कियों के दिल्ली में फंसे होने की सूचना मिलने के बाद प्रदेश सरकार हरकत में आ गई। प्रदेश पुलिस की एक टीम लड़कियों को रेस्क्यू करने के लिए दिल्ली रवाना हो गई है। इन लड़कियों को किसी एजेंसी ने ऑनलाइन आवेदन के आधार पर नौकरी उपलब्ध करवाने का दिलासा दिया था।

इसी भरोसे चारों लड़कियां घर से दिल्ली रवाना हुई थीं। लड़कियां कहां की रहने वाली हैं। अभी इस बात का पता नहीं चल पाया है। ऐसी संभावना जताई जा रही है कि चारों लड़कियां प्रदेश के दुर्गम क्षेत्र की रहने वाली हैं। दिल्ली पहुंचने के बाद चारों लड़कियों को नौकरी का झांसा देने वाली एजेंसी ने कारोबारियों के घर काम करने भेज दिया। लड़कियों को न तो समय पर पगार दी गई न ही उन्हें भरपेट खाना मिल रहा है।

संकट में फंसी लड़कियों ने किसी तरह से परिजनों से संपर्क साधा। परिजनों ने यह बात सरकार तक पहुंचाई। इसके बाद सरकार ने हरकत में आकर दिल्ली पुलिस से संपर्क साधा। चारों लड़कियां दिल्ली पुलिस के संपर्क में बताई जा रही है।

प्रदेश की चार लड़कियों के दिल्ली में फंसे होने की जानकारी मिली है। प्रदेश पुलिस की एक टीम दिल्ली रवाना हो गई है। कोई भी वेबसाइट पर नौकरी के दिलासे में न आए, सरकार ऐसे लोगों के विरुद्ध कार्रवाई करेगी।

source -bhaskar.com

 

Leave a Reply

Top