You are here
Home > News > तेजस्वी ने कहा- महागठबंधन में नीतीश चाचा के लिए कोई जगह नहीं

तेजस्वी ने कहा- महागठबंधन में नीतीश चाचा के लिए कोई जगह नहीं

source – aajtak.intoday.in

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने एक बार फिर से साफ कर दिया है कि नीतीश कुमार के लिए महागठबंधन में कोई जगह नहीं है. तेजस्वी यादव ने कहा कि मुझपर कितना भी दबाव हो मैं चाचा को महागठबंधन में नहीं आने दूंगा. तेजस्वी यादव ने मंगलवार को मीडिया के सामने कहा कि चाचा कितना भी हाथ पैर मार लें, लेकिन उनके लिए हमारे यहां के दरवाजे बंद हो चुके हैं.

उससे ठीक एक दिन पहले सोमवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव से फोन पर बात हुई. नीतीश कुमार ने उनसे उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली थी. ज्ञात हो कि आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव का मुंबई में ऑपरेशन हुआ है.

तेजस्वी यादव ने आगे कहा कि बिहार में अपराधियों का बोलबाला है. नीतीश सरकार पूरी तरह फेल हो चुकी है. हत्या, बलात्कार और लूट जैसे वारदातों में इजाफा हुआ है. तेजस्वी यादव ने कहा कि अब बिहार में अपराधी अपने जुर्म का वीडियो भी बनाते हैं.

पूर्व उपमुख्यमंत्री ने कहा कि बिहार में बढ़ते अपराध को लेकर आरजेडी पूरे प्रदेश में आंदोलन करेगी. बढ़ते अपराध के खिलाफ आरजेडी साइकिल जुलूस निकालेगी. तेजस्वी यादव ने कहा कि इस जुलूस की तारीख कुछ दिनों में तय हो जाएगी. साथ ही उन्होंने बताया कि इस जुलूस में शामिल होने के लिए महागठबंधन के नेतओं को भी कहा जाएगा.

तेजस्वी यादव ने जेडीयू नेताओं पर आरोप लगाते हुए कहा कि जेडीयू के ही लोग चाचा की नाव डुबाने में लगे हुए हैं. यही वजह है कि जेडीयू के नेता सीट बंटवारे पर तरह तरह के बयान दे रहे हैं.

source – aajtak.intoday.in

Leave a Reply

Top