You are here
Home > Entertainment > आलिया का रणबीर की भांजी को गिफ्ट, शादी पर कही ये बात

आलिया का रणबीर की भांजी को गिफ्ट, शादी पर कही ये बात

source – aajtak.intoday.in

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट के रणबीर कपूर से रिलेशनशिप की खबरों के बीच एक्ट्रेस ने शादी को लेकर अपनी चॉइसेज के बारे में कुछ खुलासे किए हैं. आलिया ने बताया कि लोग शायद उम्मीद कर रहे हैं कि वह 30 के बाद शादी करेंगी लेकिन बहुत संभव है कि वह इससे पहले ही शादी करके सबको चौंका दें. हालांकि आलिया ने यह भी कहा कि कोई भी बात पत्थर की लकीर नहीं है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक आलिया ने बताया- यदि मुझे लगेगा कि मैं अब उस स्थिति में हूं तो मैं ऐसा कोई कदम उठा लूंगी. मेरा हमेशा ऐसा मानना रहा है कि मैं बच्चों के लिए शादी करूंगी. तो जब मुझे लगेगा कि अब वह वक्त आ गया है कि जब मुझे बच्चे चाहिए और मैं उन्हें संभाल सकती हूं तो मैं शादी कर लूंगी. आलिया ने कहा कि हालांकि मैंने कोई डेडलाइन तय नहीं की है क्योंकि इससे कोई खास फर्क भी नहीं पड़ता.

उन्होंने बताया- हो सकता है कि कभी मैं उससे कहूं कि सुनो… मैं तुमसे प्यार करती हूं तो चलो शादी कर लेते हैं और साथ रहेंगे. लेकिन मैं बावजूद इसके काम करती रहूंगी. तो हो सकता है कि मैं उस शख्स के साथ रहने के लिए ही शादी कर लूं. ऐसा इसलिए भी है क्योंकि मैं लिव-इन रिलेशनशिप में नहीं रहना चाहती. मैं बिना शादी किए किसी के साथ नहीं रहना चाहती.

बता दें कि इन दिनों आलिया भट्ट और रणबीर कपूर साथ में फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग कर रहे हैं. आलिया रणबीर को पसंद करती हैं यह तो वह पहले ही कह चुकी थीं लेकिन अब रणबीर की तरफ से भी आलिया को पसंद करने के इशारे मिल रहे हैं. दोनों के परिवारों के बीच भी गिफ्ट्स लेना-देना शुरू हो गया है. पिछले हफ्ते रणबीर की बहन रिद्धिमा ने आलिया को ब्रेसलेट भेजा था और अब हाल में आलिया ने रणबीर की भांजी समारा के लिए एक गिफ्ट हैंपर भेजा. आलिया ने रिद्धिमा की बेटी के लिए यह हैंपर विश्व पर्यावरण दिवस के मौके पर भेजा.

source – aajtak.intoday.in

Leave a Reply

Top