You are here
Home > story > रविशंकर प्रसाद का राहुल पर तंज- थके और हारे लोग नहीं रोक सकते मोदी का कारवां

रविशंकर प्रसाद का राहुल पर तंज- थके और हारे लोग नहीं रोक सकते मोदी का कारवां

source – aajtak.intoday.in

केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधा है. उन्होंने रविवार को राहुल पर कटाक्ष करते हुए कहा, ‘हारे और थके हुए लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कारवां (2019 के आम चुनावों में मोदी की जीत) को नहीं रोक सकते.’ एनडीए के चार साल पूरे होने के अवसर पर आयोजित एक कार्यक्रम को संबोधित रविशंकर प्रसाद ने यह बात कही.

रविशंकर प्रसाद ने राहुल गांधी पर मर्यादा भूल जाने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा, ‘कांग्रेस अध्यक्ष अपनी जनसभाओं में उच्चतम न्यायालय के जजों और ऐसे मामले की चर्चा करते हैं जिन पर न्यायालय द्वारा निर्णय लिया जा चुका है.’ केंद्रीय कानून मंत्री ने कहा, हारे हुए लोग कोर्ट में प्रायोजित याचिका दायर करके देश नहीं चलाएंगे.’

रविशंकर ने कहा कि रामजन्म भूमि पर भी कपिल सिब्बल और कांग्रेस राजनीति कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि विपक्ष दिन में सपने देख रहा है और हम जमीन पर काम कर रहे हैं. अब दिल्ली के दरबार में दलालों का प्रवेश बंद हो चुका है.

कानून मंत्री ने कहा कि तीन तलाक के मुद्दे पर सरकार बिल्कुल स्पष्ट है. अल्पसंख्यक समाज को समझना चाहिए कि दुनिया के 22 इस्लामिक मुल्कों में तत्काल तीन तलाक का प्रावधान खत्म कर दिया गया है. भारत तो धर्मनिरपेक्ष देश है. यहां क्यों ऐसा कानून कायम रहना चाहिए. यहां भी महिलाओं को आजादी मिलनी चाहिए.

सोते रहे माननीय

पटना के ज्ञान भवन में जब बीजेपी के कई मंत्री मोदी सरकार के चार साल पूरे होने पर उपलब्धियों का बखान कर रहे थे, ठीक उसी समय केंद्रीय मंत्री रामकृपाल यादव गहरी नींद में मंच पर सो रहे थे. रविशंकर प्रसाद सरकार की उपलब्धि गिना रहे थे, लेकिन इन सबके बीच केंद्रीय राज्य मंत्री राम कृपाल यादव पुरे कार्यक्रम के दौरान सोते नजर आए. ऐसा लगा कि वह कार्यक्रम में भाग लेने नहीं बल्कि सोने पहुंचे हैं.

source – aajtak.intoday.in

Leave a Reply

Top