You are here
Home > Politics > यूपीः शराबबंदी पर ओमप्रकाश राजभर ने CM योगी से लड़ाई का किया ऐलान

यूपीः शराबबंदी पर ओमप्रकाश राजभर ने CM योगी से लड़ाई का किया ऐलान

source – aajtak.intoday.in

उत्तर प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने शराबबंदी को लेकर अपने ही मुख्यमंत्री से लड़ाई का ऐलान कर दिया है. सूबे के बलिया जिले में राजभर ने कहा कि उनकी लड़ाई मुख्यमंत्री से है. 20 तारीख से होने वाले आंदोलन में मुख्यमंत्री ने साथ नहीं दिया, तो 2019 के लोकसभा चुनाव में महिलाओं से वोट के बहिष्कार की अपील करेंगे.

योगी सरकार में मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि शराबबंदी को लेकर सदन में 16 बार आवाज उठाई है, लेकिन योगी सरकार ने नहीं सुनी. मुख्यमंत्री से लड़ाई का ऐलान करते हुए राजभर ने अमित शाह को वाल्मिकी बताते हुए कहा कि वहीं सुलह कराएंगे.

उन्होंने कहा कि 20 तारीख को बलिया में महिलाओं द्वारा एक बड़े आंदोलन की शुरुआत होगी, जो भी दल इस आंदोलन में साथ नहीं देंगे, उनके खिलाफ 2019 के लोकसभा चुनाव में महिलाओं से वोट के बहिष्कार की अपील करेंगे.

इसके साथ ही ओमप्रकाश राजभर ने सभी क्षेत्रों में महिलाओं के लिए 50 फीसदी आरक्षण की मांग भी रखी. साथ ही प्रदेश में हो रही बलात्कार की घटनाओं के लिए प्रशासन को जिम्मेदार ठहराया.

राजभर ने महिलाओं के लिए 50 फीसदी आरक्षण को विरोधियों के लिए ब्रह्मास्त्र बताया और कहा कि हर हाल में चुनाव से पहले ये लागू हो जाएगा.

source – aajtak.intoday.in

Leave a Reply

Top