You are here
Home > Entertainment > अक्टूबर से चर्चा में हैं वरुण, फीमेल फैन ने घर के बाहर जमाया डेरा

अक्टूबर से चर्चा में हैं वरुण, फीमेल फैन ने घर के बाहर जमाया डेरा

source – aajtak.intoday.in

वरुण धवन एक बार फिर अपनी एक फीमेल फैन के पागलपन को लेकर चर्चा में आ गए हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक वरुण की एक फैन जो कि सूरत की रहने वाली हैं, वरुण से मिलने के लिए अपने घर से भाग गई ह‍ैं. यही नहीं इस फैन ने तो वरुण के घर के बाहर डेरा भी जमा लिया.

वरुण धवन  के लिए इस तरह की दीवानगी का श्रेय शायद उनकी हा‍लिया रिलीज फिल्म अक्टूबर को ही जाता है. इस फिल्म में उनके इंटेस लवर के किरदार की ना सिर्फ दर्शक बल्कि क्र‍िटिक्स भी खूब तारीफ कर रहे हैं. जाहिर सी बात है अब वरुण धवन की फैन फोलोवि‍ंग में और इजाफा हुआ है. खासकर उनकी फीमेल फैन फोलोविंग में. यही वजह है कि उनकी फैन्स अपने स्टार से मुलाकात करने के लिए कोई भी कदम उठाने के लिए तैयार हैं.

वरुण की फैन्स कभी उनसे ना मिल पाने के लिए सुसाइड तक की धमकी दे चुकी हैं तो कभी हालिया मामले की तर‍ह उनके घर के बाहर हंगामा करती नजर आती हैं. खबरों की मानें तो हाल ही में सूरत से आई एक्टर की एक 14 साल की फैन ने वरुण की घर की बल्डिंग के बाहर जमकर हंगामा किया. वह बार-बार वरुण से मिलने की बात कर रहीं थीं लेकिन गार्ड्स ने उन्हें अंदर नहीं जाने दिया. इसके बाद इस फैन ने वहीं टैंट लगाकर डेरा जमा लिया.

इसके बाद वरुण की इस फैन को हटाने के लिए पुलिस को बुलाना पड़ा. दरअसल जब ये फैन वरुण से मुलाकात करने की गुजारिश कर रहीं थीं तब वह घर पर मौजूद नहीं थे. पुलिस जांच में पता चला कि इस लड़की के माता-पिता ने बेटी के लापता होने को लेकर पुलिस में रिपोर्ट भी दर्ज करवाई थी.

बता दें ऐसा पहली बार नहीं है जब वरुण अपनी फैन्स को लेकर चर्चाओं में आए हैं. इससे पहले साल 2016 में एक फैन ने वरुण और उनके परिवार वालों काे मैरिज प्रोपोजल के कई मैसेज किए थे.  इसके अलावा मिड डे की रिपोर्ट के मुताबिक, साल 2017 में भी वरुण की एक फैन ने एक्टर से मुलाकात नहीं करवाने को लेकर सुसाइड करने तक की धमकी दे डाली थी.

यही नहीं एक दफा तो खुद वरुण ने अपनी एक फैन को उनके परिवार से मिलाया था. रायपुर की रहने वाली ये फैन ने वरुण से मि‍लन के लिए घर छोड़कर मुंबई भाग आईं थीं. लेकिन यहां एक बात बता दें वरुण की फैन्स सिर्फ पागलपन के लिए ही नहीं बल्कि नेक कदम के लिए भी जानी जाती हैं. वरुण की एक  फैन आलेया वजांरा ने गंभीर बीमारी से जूझ रही 13 साल की बच्ची के इलाज के लिए 1.5 लाख रुपये का फंड जुटाया था और यही नहीं उसने अपनी सेविंग्स के 10 हजार रुपये भी इस बच्ची के इलाज के लिए दे दिए थे. इस पैसे से आलेया पहले अपने कमरे को वरुण की तस्वीरों और थीम से सजाना चाहती थीं.

source – aajtak.intoday.in

Leave a Reply

Top