You are here
Home > Entertainment > बेटी के साथ ऑटो में बैठे अमिताभ, रिक्शावाले की कमाई जान लिख डाला ब्लॉग

बेटी के साथ ऑटो में बैठे अमिताभ, रिक्शावाले की कमाई जान लिख डाला ब्लॉग

source – bhaskar.com

मुंबई.अमिताभ बच्चन बेटी श्वेता के साथ मंगलवार को ऑटो रिक्शा की सवारी करते नजर आए। दरअसल दोनों ने पहली बार साथ में एक ऐड शूट किया है इसी सिलसिले में दोनों ऑटो में बैठे दिखे। शूटिंग के दौरान ऑटो राइड ले रहे अमिताभ रिक्शावाले से इतने प्रभावित हुए कि उन्होंने इस बारे में ब्लॉग लिख दिया। रिक्शावाले के महीने की इनकम जान ब्लॉग लिखने पर मजबूर हुए अमिताभ…

– अमिताभ ने ब्लॉग में लिखा, “मैं आज यात्रा के पसंदीदा माध्यम ऑटो से काम पर गया। आप इसे ऑटो रिक्शा, ऑटो रिक कुछ भी कह सकते हैं।”
– “हर समय चेहरे पर मुस्कुराहट रखने वाले ऑटो चालक शरीक से जब मैंने पूछा कि आप दिन में कितना कमा लेते हो तो उसने कहा 1,500 से 1,800 और जब शूट के लिए रिक्शा जाता है तो 5,000 या उससे ज्यादा भी कमा लेता है।”
– ये बात जानने के बाद अमिताभ खुद को असहाय महसूस करने लगे। उन्होंने लिखा, “मैं इस देश की प्रशंसा करता हूं। मैं इस दुनिया की प्रशंसा करता हूं लेकिन मैं खुद को असहाय महसूस करता हूं। मैं भाग्याशाली हूं कि मुझे ऐसा जीवन मिला।”

44 उम्र में एक्टिंग डेब्यू कर रहीं श्वेता– अमिताभ की 44 साल की बेटी श्वेता बच्चन नंदाअपना एक्टिंग डेब्यू कर रही हैं। हालांकि, वो किसी फिल्म में नजर नहीं आएंगी बल्कि वो पिता के साथ ज्वैलरी के एक ऐड में दिखाई देंगी।
– ये ऐड जुलाई में ऑन एयर होगा, दोनों ने इस ऐड की शूटिंग भी पूरी कर ली है। ऐड में श्वेता बच्चन नंदा सिम्पल लुक में नजर आ रही हैं।
– पिता और बेटी के रिश्तों पर बने इस ऐड में अमिताभ एक बुजुर्ग की भूमिका में है और श्वेता उनका सहारा बनी हुई है ताकि वह ठीक से चल पाएं।

source – bhaskar.com

Leave a Reply

Top