You are here
Home > Entertainment > ऐसे बने अक्षय कुमार 2.0 के Crow मैन, शेयर की लेटेस्ट तस्वीर

ऐसे बने अक्षय कुमार 2.0 के Crow मैन, शेयर की लेटेस्ट तस्वीर

source – aajtak.intoday.in

सुपरस्टार रजनीकांत और अक्षय कुमार स्टारर फिल्म 2.0 का ट्रेलर वीडियो रिलीज कर दिया गया है. फिल्म के ट्रेलर को इंटरनेट पर काफी शानदार रिस्पॉन्स मिला है. तकरीबन 600 करोड़ रुपये से बन रही यह फिल्म भारत की अब तक की सबसे महंगी फिल्म होगी. फिल्म में अक्षय कुमार विलेन का किरदार निभाते नजर आएंगे. रविवार को अक्षय ने अपने वैरिफाइड इंस्टग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की जिसमें उन्होंने फिल्म से जुड़ी एक दिलचस्प बात बताई है.

असल में यह तस्वीर फिल्म के दौरान अक्षय कुमार की है जिन्होंने काफी हेवी मेकअप लिया हुआ है. वह अपने क्रोमैन वाले लुक में नजर आ रहे हैं. अक्षय इस फिल्म में बिलकुल पहचान नहीं आ रहे और किसी डरावने स्टैच्यू की तरह दिख रहे हैं. अक्षय ने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “एक ऐसे एक्टर के लिए जिसने कभी मेकअप न यूज किया हो, 2.0 एकदम अलग कहानी थी.”

अक्षय ने लिखा, “इस लुक को ठीक लेने के लिए, मुझे लगता है कि मैंने फिल्म की फीमेल लीड से ज्यादा समय लिया है.” सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म 2.0 का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. इस ट्रेलर को काफी पसंद किया जा रहा है. इस फिल्म में बॉलीवुड के मिस्टर खिलाड़ी अक्षय कुमार भी अहम रोल में हैं. अक्षय फिल्म में खलनायक की मुख्य भूमिका में हैं. यह दक्षिणी फिल्म जगत में उनके करियर की पहली फिल्म है.

ट्रेलर लॉन्च के मौके पर रजनीकांत ने अक्षय की प्रशंसा की है. वहीं अक्षय कुमार ने फिल्म ‘2.0’ में अपने किरदार के बारे में बताया. उन्होंने कहा- ‘फिल्म में मैंने किरदार के लिए जितना मेकअप किया. उतना अपनी अब तक की जिंदगी में कभी नहीं किया था. यह एक बहुत चुनौतीपूर्ण भूमिका थी. इसके लिए लगभग 4 घंटे का मेकअप करने की जरूरत थी और दूसरा डेढ़ घंटा इसे छुड़ाने में लगता था.’

source – aajtak.intoday.in

Leave a Reply

Top